logo

पत्नी से अवैध संबंध का शक था, युवक ने पड़ोसी को पत्थर से कूचकर मार डाला

कहमपकोी.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
धनबाद में अवैध संबंध में एक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक एक महिला से बात करता था, जो उसके पति को पसंद नहीं था। इससे नाराज पति ने पत्थर से कूचकर युवक की हत्या कर दी। दरअसल धनबाद थाना क्षेत्र के दामोदरपुर सोम नगर में सोमवार की दोपहर बिजली मिस्त्री रोहित का लहूलुहान शव बरामद किया गया था। शव के एक खेत के कोने में झाड़ी फेंका गया था। मृतक के पिता विजय प्रसाद रवानी से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी बबलू को पकड़ लिया। उससे पूछताछ हो रही है। बताया जा रहा है कि अवैध संबंध के शक में रोहित रवानी की हत्या कर दी गई। 


पत्नी से अवैध संबंध के शक में मारा 
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि दामोदरपुर सोम नगर निवासी ऑटो चालक बबलू ने कबूल किया है कि उसने रोहित को मारा है। दरअसल डेढ़ माह पहले रोहित और बबलू में मारपीट हुई थी। पहले बबलू और रोहित एक ही मुहल्ले में ही किराए के मकान में रहते थे। मृतक रोहित के पिता ने पुलिस को बताया कि बबलू को शक हो गया था कि रोहित का उसकी पत्नी के साथ है अवैध संबंध है। मारपीट के बाद बबलू ने नूतनडीह छोड़ दामोदरपुर में दूसरा किराए का मकान लिया था। 


क्षेत्र में शव मिलने पर सनसनी 
क्षेत्र में शव मिलने सूचना धनबाद और सरायढेला थाना को सूचना दी गई। सरायढेला थाना प्रभारी विनय कुमार और धनबाद थाना प्रभारी संतोष गुप्ता टीम के साथ मौके पर पहुंचे।